Monday, January 23, 2017

27 और 28 जनवरी को पटना के गाँधी मैदान में होगी प्रदेश टोला सेवक संघ की बैठक

बिहार राज्य महादलित टोला सेवक संघ बिहार,पटना और निगरानी कमिटी ने 27 और 28 जनवरी को राज्य स्तरीय बैठक का आयोजन किया है।जिस में सभी कार्य कारिणी सदस्यों एवं सभी जिला अध्यक्षों, सचिवों, कोषाध्यक्षों को बुलाया गया है ।
बिहार राज्य महादलित टोला सेवक संघ बिहार पटना की बैठक दो चरणों में गाँधी मैदान पटना में आयोजित की गई है। 27 जनवरी को होने वाली बैठक में तालिमी मरकज़ के प्रदेश अध्यक्ष सचिव और कोषाध्यक्ष को भी आमंत्रित किया गया है।

प्रथम चरण     स्थान समय       भाग लेने वाले
--------------------------------------------------------------
1. 27/01/17  गाँधी मैदान 11.00बजे पूर्वाह्न सभी कार्य कारिणी सदस्य एवं गणमान्य व्यक्ति
---------------------------------------------------------------
2. 28/01/17 गाँधी मैदान 11.00 बजे पूर्वाह्न सभी जिला अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष
---------------------------------------------------------------
27 जनवरी 2017 को होने वाली बैठक में सिर्फ राज्य स्तरीय कार्यकारिणी सदस्य एवं बुद्धि जीवी निगरानी कमिटी के साथी भाग लेंगे इस लिए जिला के साथी इस में भाग नही लेंगे ।
      बैठक में टोला सेवक एवं तालिमि मरकज़ के समस्यायों पर ठोस निर्णय लेकर आन्दोलन की बेहतर रणनीति तैयार किए जाने की बात प्रदेश अध्यक्ष ब्रह्मानंद दास ने की है। 

Post a Comment

विशिष्ट पोस्ट

सामान्य(मुस्लिम)जाति के शिक्षा स्वयं सेवी(तालीमी मरकज़) को हटाने से संबंधित निर्णय को वापस ले सरकार वरना सड़क से लेकर संसद तक होगा आंदोलन :- मोहम्मद कमरे आलम

आठ वर्षों से कार्य कर रहे सामान्य मुस्लिम जाति के शिक्षा स्वयं सेवी(तालीमी मरकज़) को एक झटके में बिहार सरकार द्वारा सेवा से यह कह कर हटा दिया...